विश्व कप से बाहर होने पर बोले रोहित शर्मा, ‘हम नाकाम रहे, मेरा दिल भारी है’

मैनचेस्टर:

भारतीय बल्लेबाज रोहित शर्मा ने स्वीकार किया कि उनकी टीम ‘जरूरत के समय अच्छा प्रदर्शन करने में नाकाम’ रही । उन्होंने यह भी कहा कि न्यूजीलैंड से विश्व कप सेमीफाइनल में मिली हार के बाद से उनका दिल भारी है ।

खिताब की प्रबल दावेदार मानी जा रही भारतीय टीम वर्षाबाधित सेमीफाइनल 18 रन से हार गई थी । भारत के शीर्ष तीन बल्लेबाज एक एक रन बनाकर आउट हो गए।

रोहित ने ट्वीट किया ,‘‘ जब सबसे ज्यादा जरूरत थी, तब हम एक टीम के रूप में नाकाम रहे । 30 मिनट के खराब खेल ने हमसे कप छीन लिया । मेरा दिल भारी है और आपका भी होगा । देश से मिल रहा समर्थन अतुलनीय है । आप सभी का यहां हमारा इस तरह समर्थन करने के लिये धन्यवाद ।’’

इससे पहले कप्तान विराट कोहली ने कहा था कि उनकी टीम 45 मिनट के खराब खेल के कारण हार गई । बाद में कप्तान कोहली ने भी ट्वीटर के जरिए टीम की हार पर निराशा व्यक्त की थी।

कोहली ने फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद देते हुए ट्वीट पर लिखा, “सबसे पहले मैं टीम का समर्थन करने के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे फैंस का धन्यवाद करना चाहता हूं। आपने इस टूर्नामेंट को हम सबके लिए यादगार बना दिया & टीम पर बरसाए गए इस प्यार को हमने महसूस किया। हम सभी निराश हैं & जो आपके दिल की भावना है उससे इत्तिफाक रखते हैं। हमने अपना सर्वस्व दिया। जय हिन्द।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *