अमड़ापाड़ा सामूहिक दुष्कर्म मामले का हुआ खुलासा, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, चार अब भी फरार

पाकुड़:

झारखंड के पाकुड़ जिले में 25 जुलाई की देर शाम जिले के अमड़ापाड़ा थाना क्षेत्र में 21 वर्षीय आदिम जनजाति पहाड़िया युवती के साथ हुए सामुहिक दुष्कर्म मामले का पुलिस ने खुलासा करने का दावा किया है। मामले के मुख्य आरोपी रिजवान अंसारी की लिट्टीपाड़ा थाना क्षेत्र के बड़ासरसा गांव से गिरफ्तारी की गयी है। हालांकि घटना को अंजाम देने वाले चार अन्य आरोपी अब भी फरार हैं।

मामले के उदभेदन की जानकारी देते हुए एसपी राजीव रंजन सिंह ने बुधवार को पत्रकार सम्मेलन कर बताया कि गवाहो एवं पीड़िता के बयान पर सबसे पहले मुख्य आरोपी रिजवान अंसारी को गिरफ्तार किया गया और उसके द्वारा दी गयी जानकारी पर घटना स्थल से पीड़िता का चप्पल भी बरामद किया गया है। एसपी ने पत्रकारो को बताया कि सामुहिक दुष्कर्म मामले में सुलेमान अंसारी, नइम अंसारी, गुजरा साव एवं लालबाबु अंसारी भी शामिल था। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानो पर छापेमारी की जा रही है।

#झारखंड#पाकुड़अमड़ापाड़ा सामूहिक दुष्कर्म मामले का हुआ खुलासा। झारखंड पुलिस का दावा मुख्य आरोपी रिज़वान अंसारी पकड़ा गया। चार अन्य आरोपी अब भी फरार।रिपोर्ट : उत्तम आनंद वत्स

Posted by News Chrome on Wednesday, July 31, 2019

सिंह ने बताया कि शुरूआती दौर में हमें पीड़िता के दोस्त पर ही इस घटना में शामिल होने का शक था और हमने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की लेकिन वह अपनी संलिप्तता से इनकार करता रहा।

एसपी श्री सिंह ने पत्रकारो को बताया कि सामुहिक दुष्कर्म मामले में सुलेमान अंसारी, नइम अंसारी, गुजरा साव एवं लालबाबु अंसारी भी शामिल था। जिसकी गिरफ्तारी को लेकर संभावित ठिकानो पर छापेमारी की जा रही है। एसपी ने बताया कि इस मामले का स्पीडी ट्रायल कराया जायेगा ताकि दोषियो को शीघ्र सजा मिल सके। पुछे गये सवाल पर एसपी ने बताया कि घटना में इस्तेमाल किये गये बेलोरो को अबतक बरामद नही किया गया है।

आखिरकार पुलिस ने तकनीकी अनुसंधान (कॉल डिटेल्स) के आधार पर रिजवान अंसारी को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि उसकी स्वीकारोक्ति और उसकी निशानदेही के आधार पर घटना स्थल से पीड़िता की छूटी हुई चप्पल की बरामदगी की और इसके साथ ही पूरा मामला स्पष्ट हो गया।

बीते 25 जुलाई को 21 वर्षीय पहाड़िया युवती शौच करने तालाब गयी थी और पांच अज्ञात अपराधियो ने युवकी को जबरन बेलोरो गाड़ी पर बैठाकर अपहरण किया और जंगल में ले जाकर सामुहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

उत्तम आनंद वत्स की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *