आमिर के कहने पर अक्षय ने ‘बच्चन पांडेय’ की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई

मुंबई:

सुपरस्टार आमिर खान ने इस साल क्रिसमस पर आने वाली अपनी फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ से टकराव टालने के लिए फिल्म ‘बच्चन पांडेय’ की रिलीज की तारीख बढ़ाने पर अभिनेता अक्षय कुमार और निर्माता साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया अदा किया है।

टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ की आधिकारिक रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ में शीर्ष किरदार अदा कर रहे 54 वर्षीय खान ने सोमवार को ट्विटर पर ‘बच्चन पांडेय’ की टीम के प्रति आभार जताया।

आमिर ने ट्वीट किया, ‘‘कई बार एक बार में ही बात बन जाती है। मेरे अनुरोध पर फिल्म बच्चन पांडेय की रिलीज की तारीख बढ़ाने के लिए मेरे दोस्त अक्षय कुमार और साजिद नाडियाडवाला का शुक्रिया। उनकी फिल्म के लिए बहुत शुभकामनाएं।’’

52 वर्षीय अक्षय ने भी ‘बच्चन पांडेय’ की नयी रिलीज तारीख और पोस्टर ट्विटर पर डालते हुए कहा कि वह फिल्म जगत के अपने दोस्तों के लिए हमेशा मौजूद हैं। उन्होंने लिखा, ‘‘आमिर खान। कभी भी। हम सब दोस्त हैं। नया लुक, नयी रिलीज तारीख साझा कर रहा हूं। अब यह 22 जनवरी, 2021 को आएगी।’’

‘लाल सिंह चड्ढा’ में आमिर के साथ करीना कपूर खान होंगी, वहीं ‘बच्चन पांडेय’ में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन होंगी।

अक्षय कुमार ने एक अन्य ट्वीट में घोषणा की कि उनकी फिल्म ‘बैल बॉटम’ अब 22 जनवरी, 2021 के बजाय दो अप्रैल, 2021 को सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *