झारखंड : देवघर में भीषण सड़क हादसा, शूटिंग खिलाड़ी की दर्दनाक मौत

उत्तम आनंद वत्स की रिपोर्ट

 

देवघर :

 

झारखंड स्थित बैधनाथधाम देवघर में बीती रात पेश आए एक दर्दनाक सड़क हादसे में राज्य के उभरते शूटिंग खिलाड़ी की मौत हो गई और उसका साथी भी जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कि, रात के वक्त मृतक पीयूष अपने साथी के साथ बाइक से जा रहा था तभी, अचानक सामने से आ रही एक बोरवेल की ट्रक ने सामने से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि, पीयूष को संभलने तक का वक्त नहीं मिला और वह ट्रक के पिछले पहिए में फंसकर घसीटता चला गया। पीयूष की मौके पर ही मौत हो गई।

हादसे के बाद मृतक के परिजनों समेत स्थानीय लोगों ने भी जमकर बवाल काटा और पुलिस पर सिर्फ पैसे उगाही के आरोप लगाए। आपको बता दें कि, जिस जगह पर यह हादसा पेश आया वहां से चंद कदम की दूरी पर ही पीसीआर वैन भी खड़ी थी लेकिन, वैन में मौजूद पुलिसकर्मियों ने हादसे में जख्मी युवक को अस्पताल तक पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। इस बात से नाराज लोगों ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी भी की।

 

 

पीयूष ने साल 2017 में रांची में आयोजित स्टेट राइफल शूटिंग चैंपियनशिप में कांस्य पदक जीता था। इसी साल पश्चिम बंगाल के आसनसोल में आयोजित इस्टजोन राइफल शूटिंग चैंपियनशिप प्रतियोगिता के दौरान 400 में से 362 अंक लाया था। पीयूष की शादी भी महज चार महीने पहले ही हुई थी। फिलहाल पुलिस ने ट्रक के चालक को गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि, पीयूष ने दिल्ली एनआइआईटी से आइटी की डिग्री भी हासिल की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *