फिल्मी खलनायक बना रियल लाइफ का हीरो, मजदूरों के लिए टोलफ्री नंबर जारी किया

  • प्रवासियों को घर पहुंचने में मदद करने के लिए सोनू सूद ने टोलफ्री नंबर जारी किया
  • उन्होंने एक टोलफ्री नंबर 18001213711 जारी किया है जिसके जरिए जरुरतमंद व्यक्ति उनकी टीम से संपर्क कर सकता है
  • अभिनेता सोनू सूद ने एक और नंबर 9321472118 नंबर भी जारी किया है जिसमें सहायता लेने को इच्छुक व्यक्ति अपना डिटेल व्हाट्सएप कर सकता है

मुंबई:

अभिनेता सोनू सूद ने मंगलवार को कहा कि उन्होंने प्रवासियों को उनके घर पहुंचने में मदद करने के लिए एक टोलफ्री नंबर शुरू किया है। सोनू सूद ने एक व्हाट्सअप नंबर भी जारी किया है जिसपर इच्छुक व्यक्ति अपना डिटेल शेयर कर सकता है ताकि उसकी जरुरत के हिसाब से उसे मदद पहुंचायी जा सके।

अभिनेता का कहना है कि इसका लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा लोगों को उनके घर पहुंचने में मदद करना है।

घर पहुंचने की जद्दोजहद में बिना खाना-पानी के तेज धूप में पैदल सैकड़ों मील की यात्रा कर रहे प्रवासी कामगारों की तकलीफों से दुखी सूद ने लॉकडाउन के कारण मुंबई में फंसे मजदूरों को घर भेजने के लिए कई बसों का भी इंतजाम किया।

अभिनेता ने कर्नाटक, बिहार, झारखंड और उत्तर प्रदेश तक मजदूरों को बसों से भिजवाया है।

अब उन्होंने एक टोलफ्री नंबर 18001213711 जारी किया है जिसके जरिए जरुरतमंद व्यक्ति उनकी टीम से संपर्क कर सकता है। अभिनेता सोनू सूद ने एक और नंबर 9321472118 नंबर भी जारी किया है जिसमें सहायता लेने को इच्छुक व्यक्ति अपना डिटेल व्हाट्सएप कर सकता है।

सूद ने बताया, ‘‘मुझे रोजाना काफी फोन आ रहे थे… रोज हजारों कॉल आ रहे थे। मेरा परिवार और मित्र लोगों की सूचनाएं एकत्र करने में जुटे हुए थे, तभी हमें एहसास हुआ कि हमसे तमाम ऐसे लोग छूट जाएंगे जो हमसे संपर्क नहीं कर पा रहे हैं। इसलिए हमने यह कॉल सेंटर बनाने का फैसला लिया, यह टोलफ्री नंबर है।’’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *