प्रधानमंत्री से जुड़े नमो ऐप पर अब युवाओं के लिए ऑनलाइन शॉपिंग का भी विकल्प

नमो ऐप पर अब ई-कॉमर्स कम्पनियों की तरह दैनिक उपभोग की विभिन्न वस्तुएं भी मिलने लगीं हैं

नई दिल्ली:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जुड़े नमो ऐप पर अब अब ई-कॉमर्स कम्पनियों की तरह दैनिक उपभोग की विभिन्न वस्तुएं भी मिलने लगी हैं। इस ऐप पर व्यापार का सेक्शन भी जोड़ा गया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस 17 सितंबर से नमो ऐप पर इस नए सेक्शन की शुरूआत की गई है।

नमो ऐप के इस नए फीचर से जो कमाई होगी उस पैसे को क्लीन गंगा फंड में भेज दिया जाएगा। यही नहीं ऐप पर माइक्रो डोनेशन का विकल्प भी रखा गया है।

फिलहाल खास तौर पर युवाओं को ध्यान में रखते हुए नमो ऐप पर प्रोडक्ट प्रदर्शित किए गए हैं। यह प्रोडक्ट ट्रेंडी और यूथफुल डिजाइन वाले हैं। पांच प्रकार के उत्पाद फिलहाल उपलब्ध हैं। नमो टी शर्ट, नमो नोटबुक, स्टिकर, मैगनेट और मग।

टीशर्ट 199 से 299 रुपये में, नोटबुक 99 रुपये में और मग 150 रुपये में उपलब्ध हैं। वस्तुओं की कीमतें प्रतिस्पर्धा के अनुरूप निर्धारित की गई हैं। इसके कामकाज का तरीका ई-कॉमर्स कंपनियों के समान ही है. टी शर्ट पर ‘नमो अगेन’ जैसे नारे अंकित हैं। यह ऐप एंड्रॉइड पर उपलब्ध है।

नमो ऐप के इस नए रूप पर भारतीय जनता पार्टी आई टी सेल के प्रमुख अमित मालवीय कहते हैं, “नरेंद मोदी ऐप में तीन नए फीचर जोड़े गए है। इनमे अहम है ऑनलाइन शॉपिंग। इसके जरिए लोग टी-शर्ट, टोपी, पेन और नोटबुक जैसी चीजें भी खरीद सकते हैं। ये सेवा पीएम मोदी के 68 वें जन्मदिन यानी 17 सितंबर से शुरू की गई है”।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *