मोम के सांचे में ढल गया प्रियंका का हुस्न

न्यूयॉर्क:

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा का नाम उन चुनिंदा भारतीय हस्तियों में शामिल हो गया है जिनके मोम का पुतला यहां मैडम तुसाद म्यूजियम में लगाया गया है। प्रियंका चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर यह खबर साझा की और बताया कि उनका मोम का पुतला लंदन, सिडनी एवं एशिया समेत विश्व भर के छह अन्य शहरों में भी बनेगा।

उन्होंने फेसबुक पर लिखा, “आखिरकार यह संभव हुआ। अब आप न्यूयॉर्क सिटी में मैडम तुसाद में मेरा मोम का पुतला देख सकते हैं (और जल्द ही अन्य स्थानों पर भी।” ‘‘क्वांटिको” अदाकारा ने एक छोटा सा वीडियो भी साझा किया जिसमें वह मैडम तुसाद के कलाकारों के साथ करीब से काम करते हुए नजर आ रही हैं।

Madame Tussauds BTS

It's finally here! You can now see my wax figure at Madame Tussauds in NYC!! (& at other locations very soon!)

Posted by Priyanka Chopra on Thursday, February 7, 2019

प्रियंका के मोम के पुतले को जेसन वु की लाल रंग की ड्रेस पहनाई गई है जो उन्होंने 2016 के एमी अवार्ड में पहनी थी। साथ ही पुतला हीरे की अंगूठी की नकल भी पहने हुए दिखेगा जो उनके पति निक जोनस ने उन्हें दी थी।

मैडम तुसाद संग्रहालय ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया है। विडियो में प्रियंका मैडम तुसाद संग्रहालय में अपनी मोम की प्रतिकृति देख चहक उठती हैं।

#मोम के मुजस्समे में ढल गया #प्रियंका का हुस्नअभिनेत्री #प्रियंकाचोपड़ा का नाम उन भारतीय हस्तियों में शामिल हो गया जिनका मोम का पुतला न्यूयॉर्क के #मैडमतुसादम्यूजियम में लगाया गया है।

Posted by News Chrome on Friday, February 8, 2019

प्रियंका फिलहाल हॉलीवुड फिल्म “इजंट इट रोमांटिक?” की रिलीज का इंतजार कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *