‘शकीला – नॉट अ पॉर्न स्टार’ के लिए कुछ हटकर कर रही हैं ऋचा चड्ढा

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अगली फिल्म ‘शकीला – नॉट अ पॉर्न स्टार’ के लिए कुछ हटकर करती हुई नज़र आ रही हैं। फिल्म की स्टोरी बीते जमाने की सेक्स सायरन मानी जाने वाली शकीला के इर्द-गिर्द घुमती है। फिल्म बोल्ड भी होगी … ऐसे में दर्शकों के बीच उत्सुकता भी कुछ ज्यादा होगा … दर्शकों के उसी इंटरेस्ट को कुछ और व्यग्र किए जाने की तरकीब ऋचा ने निकाली और फिल्म के प्रमोशन के लिए एक कैलेंडर लॉन्च किया है, जिसमें हर महीने के हिसाब से उनका लुक बदला हुआ दिख रहा है। इस कैलेंडर में हर महीने के पोस्टर को एक फिक्शनल मूवी पोस्टर के तौर पर डिज़ाइन किया गया है, जिसके टाइटल बेहद हिलेरियस भी है और बोल्ड भी।

फिल्म इस साल गर्मियों में रिलीज़ होगी मगर लोगों के बीच इसकी उत्सुकता देखने लायक है। शायद इसीलिए मेकर्स ने इसके क्रेज़ को बनाए रखने के लिए शकीला का कैलेंडर लॉन्च किया है। इस कैलेंडर में हर महीने को एक अलग टाइटल दिया गया है। टाइटल के साथ ही हर महीने का ऋचा चड्ढा का लुक भी देखने लायक है। सिर्फ इतना ही नहीं, कैलेंडर को रंगीन बनाने के लिए हर महीने के टाइटल के साथ ही टैग लाइन्स पर भी काफी काम किया गया है। किसी फिल्म के रिलीज़ होने से पहले यह अपने आप में एक अनूठा प्रयोग है।

कौन है शकीला ?

साउथ की सेक्स सायरन मानी जाने वाली शकीला केरल से थीं। उन्होंने मलयालम, तमिल, तेलुगु और कन्नड़ भाषाओं की कई एडल्ट फिल्मों में काम किया है। मात्र 20 साल की उम्र में शकीला ने फिल्म ‘प्लेगर्ल्स’ में सिल्क स्मिता के साथ भी काम किया है। बॉलीवुड में सिल्क स्मिता पर आधारित फिल्म ‘द डर्टी पिक्चर’ बन चुकी है, जिसमें विद्या बालन ने सिल्क स्मिता का किरदार निभाया था। अब शकीला को ध्यान में रखते हुए फिल्म ‘शकीला – नॉट अ पॉर्न स्टार’ बनाई जा रही है, जिसमें ऋचा चड्ढा टाइटल रोल निभाएंगी। यह फिल्म 90 के दशक की पल्प मूवीज़ की याद दिलाएगी, जिस दौर में शकीला सिल्वर स्क्रीन पर हावी थीं। साउथ फिल्म इंडस्ट्री की एडल्ट फिल्म स्टार के जीवन पर आधारित इस फिल्म को इंद्रजीत लंकेश डायरेक्ट कर रहे हैं, जो एक अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर हैं।