स्वामी परिपूर्णानंद भाजपा में शामिल

नई दिल्ली:

हिंदू वाहिनी के संस्थापक स्वामी परिपूर्णानंद शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने विश्वास जताया कि परिपूर्णानंद के पार्टी में शामिल होने से तेलंगाना विधानसभा चुनाव में भाजपा का मनोबल बढ़ेगा।

शाह ने कहा कि परिपूर्णानंद ने दक्षिण भारत में समाज सेवा और धार्मिक गतिविधियों में बड़ा योगदान दिया है और उनकी उपस्थिति से पार्टी को खास तौर पर तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में मजबूती मिलेगी।


भाजपा के अध्यक्ष ने संवाददाताओं से कहा, “ भाजपा में परिपूर्णानंद के शामिल होने से पार्टी में नई ऊर्जा का संचार होगा और तेलंगाना के चुनाव में मनोबल बढ़ेगा।

शाह के साथ परिपूर्णानंद और पार्टी के महासचिव राम माधव खड़े थे।

वहीं परिपूर्णानंद का कहना है कि वह पार्टी में एक ‘सेवक’ की तरह काम करेंगे। उनकी कोई महत्वाकांक्षा नहीं है। वह पार्टी के संदेश को दक्षिण भारत के हिस्सों में फैलाएंगे।

हाल ही में परिपूर्णानंद को शहर की पुलिस ने उकसाने वाला भाषण देने के आरोप में हैदराबाद से बाहर निकाल दिया था लेकिन उन्होंने अदालत से इस पर स्थगन आदेश हासिल कर लिया था।

हिंदूवादी नेता और अयोध्या में राम मंदिर बनाने के लिए आवाज उठाने वाले परिपूर्णानंद चुनाव में खड़े हो सकते हैं। राज्य में सात दिसंबर को विधानसभा चुनाव होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *