फिल्म उद्योग ने भी एक स्वर में कहा ‘जय हिंद की सेना’

मुंबई:

पाकिस्तान स्थित आतंकी कैंपों पर भारत के सफल हवाई हमले की भारतीय फिल्म जगत ने भी भूरि-भूरि प्रशंसा की है। लता मंगेशकर, सलमान खान और अक्षय कुमार सहित भारतीय फिल्म उद्योग से जुड़ी विभिन्न हस्तियों ने पाकिस्तान में हवाई हमला कर आतंकवादी शिविरों को नष्ट करने वाली भारतीय वायुसेना की कार्रवाई की तारीफ की है।

सोशल मीडिया के विभिन्न मंचों से सिने जगत के इन कलाकारों ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया दी। लता मंगेशकर ने एक समाचार चैनल से कहा, ‘‘मैं सुबह से देख रही हूं और मैं बहुत खुश हूं कि हमारे सशस्त्र बल इतने तैयार और मजबूत हैं। मैं हमेशा कहती हूं कि भारत अपने सशस्त्र बलों के कारण ही है। हम इस देश में रहते हैं और हम बहुत भाग्यशाली हैं।’’ लता जी ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर भारतीय रणबांकुरों के सम्मान में अपनी प्रसिद्ध गीत ‘जय हिंद की सेना’ भी शेयर किया।

सलमान खान ने ट्वीट किया है, भारतीय वायुसेना को सम्मान। जय हो।

अक्षय कुमार ने लिखा है कि आतंकवादी शिविरों को नष्ट करने के लिए भारतीय वायुसेना पर उन्हें गर्व है। उन्होंने ट्वीट किया है, उनकी सीमा में घुसकर उन्हें मारा है। अब चुप नहीं रहना है। भारत ने जवाबी कार्रवाई की।

अजय देवगन ने भी भारतीय वायुसेना की तारीफ करते हुए कहा, ‘‘सर्वश्रेष्ठ के साथ पंगा लें, बाकियों की तरह मरें।’’ उन्होंने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग किया है।

अनुपम खेर, एकता कपूर, दक्षिण भारतीय अभिनेता महेश बाबु, रजनीकांत, कमल हासन, यामी गौतम, विवेक ओबेरॉय, सोनू सूद, सोनाक्षी सिन्हा और सुनील शेट्टी ने भी वायुसेना की तारीफ की है।

अभिनेता कमल हासन ने पाकिस्तान के आतंकी ठिकाने पर भारतीय वायु सेना के हवाई हमलों का मंगलवार को स्वागत किया और ‘वीरों’ की वीरता को ‘सलाम’ किया। उन्होंने एक ट्वीट में कहा कि देश को ‘‘अपने वीरों पर गर्व’ है। उन्होंने कहा, ‘‘पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर कहर बरपाने के बाद हमारे 12 (लड़ाकू विमान) सुरक्षित घर लौट आए। भारत को अपने वीरों पर गर्व है। मैं उनकी वीरता को सलाम करता हूं।’’

सुपरस्टार रजनीकांत ने ट्वीट कर कहा ब्रैवो इंडिया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *